Tuesday, July 5, 2022

सुशांत मामले को लेकर बड़ा खुलासा, रिया और भाई शौविक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर NCB ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों पर आरोप लगाया है। बता दें, NCB ने सभी आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल की है । इन सभी पर सुशांत सिंह के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप लगा है । खबरों के अनुसार कार्रवाई के दौरान रिया और उनके भाई शौविक कोर्ट में उपस्थित थे।

12 जुलाई को होगी सुनवाई

इस पर स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा – चार्जशीट में सभी आरोपियों पर आरोप तय किए गए हैं। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का यूज किया था। इन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

अतुल सपरपंदे ने आगे कहा कि कोर्ट सभी पर आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज एप्लिकेशन दाखिल कर दी। इस कारण कोर्ट ने फैसला नहीं लिया। अदालत ने कहा डिस्चार्ज एप्लिकेशन पर फैसला होने के बाद ही आरोपियों पर आरोप कन्फर्म किए जाएंगे। वहीं स्पेशल जज वीजी रघुवंशी इस मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

CBI कर रही है जांच

14 जून 2020, के दिन सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इसके बाद से ही केस में NCB ड्रग्स एंगल से जांच शुरू की जाने लगी और रिया चक्रवर्ती को सितंबर में गिरफ्तार कर लिया गया था। लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली। बता दें, सुप्रीम कोर्ट के आर्डर पर इस मामले की जांच CBI कर रही है। हालांकि, अभी तक एजेंसी किसी भी तरह के नतीजे में नहीं पहुंची है।

 

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने फुल स्वैग में किया ‘नाच पंजाबन’ का हुक स्टेप, पोज़ देखने लायक

हमीरपुर में एक माह बाद चार माह की गर्भवती निकली नवविवाहता, ससुराल में हड़कंप

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->