Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ कर सकती है. माना जा रहा है कि कंगना जब अपने होमटाउन से वापस लौटेंगी तो उनसे ये पूछताछ हो सकती है. कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस ने इंवेस्टिगेशन टीम ने नोटिस भेजा था और एक्ट्रेस की गैर-मौजूदगी में उनके एक स्टाफ के सदस्य को सौंप दिया था. बता दें कि इस मामले में अब तक पुलिस 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत मुंबई से बाहर हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर समय बिता रही हैं. सोर्स के मुताबिक, कंगना से पूछा जा सकता है कि क्या उसके पास कोई ऐसी जानकारी या डिटेल्स हैं जिसके सहारे ये पता लगाने की कोशिश की जाए कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर इंफॉर्मेशन मिल सकती हैं और उन लोगों के बारे में जानकारी मिल सकती है जो सुशांत की इमेज या करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे थे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके निधन को एक प्लान्ड मर्डर बता रहे हैं और इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं वही कंगना ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत के निधन को एक प्लान्ड मर्डर बताया था और इसका आरोप इंडस्ट्री में व्याप्त नेपोटिज्म, ग्रुपिस्म और मूवी माफिया पर लगाया था. मुंबई पुलिस ने हाल ही में इस मामले में यशराज प्रोडक्शन्स के चैयरमेन आदित्य चोपड़ा और मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की थी.

गौरतलब है कि अपने हालिया इंटरव्यू के बाद से ही कंगना रनौत तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे स्टार्स को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बता चुकी हैं वही उन्होंने अनुराग कश्यप को मिनी महेश भट्ट कहा है जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा था कि कंगना उनकी अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन पिछले कुछ सालों में सफलता उनके सर पर चढ़ कर बोल रही है और वे इस नई कंगना को नहीं जानते हैं.

Kangana Ranaut Reaction On Tapsi Pannu Swara Bhaskar: कंगना रनौत ने तापसी पन्नू और स्वरा भाष्कर को कहा बी ग्रेड एक्ट्रेस, तापसी ने दिया यह जवाब

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर