Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नया मोड़ सामने आया है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गुहार लगाई है. एक्ट्रेस ने याचिका में मुंबई में केस जांच करने की मांग की है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी. एक्टर के पिता ने रिया पर सुशांत के पैसे लेने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दर्ज कराई है. इसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर कराया जाए क्योंकि मुंबई में ही उनके केस की जांच पेंडिंग है. बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने कहा- हम यहां हैं और मुंबई पुलिस की मदद से सबूत जुटाए जाएंगे और फिर आगे बढ़ेंगे. मुंबई पुलिस हमारी मदद कर रही है. सुशांत के पिता के सारे आरोपों की जांच की जाएगी. अभी हम सबूत जुटा रहे हैं.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों से बार-बार संपर्क किया जा रहा था ताकि वे आए और अपना पूरा बयान दर्ज करा सकें. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने कहा था कि वो बारिश के कारण आने में असमर्थ हैं. उन्होंने कहा था कि वो लोनावाला फार्म हाउस में फंस गई थी, जिसे सुशांत ने किराए पर लिया था.

सुशांत के परिवार के कानूनी सलाहकार विकास सिंह ने कहा- रिया को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. सच्चाई के लिए उसकी हिरासत में पूछताछ आवश्यक है. पटना पुलिस एफआईआर दर्ज करने को तैयार नहीं थी. जब परिवार ने एफआईआर दर्ज करानी चाही, तो बिहार पुलिस ने कहा था कि इसमें हाई प्रोफाइल लोग शामिल हैं. सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने पुलिस को समझाया और फिर एफआईआर दर्ज की गई.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Poonam Pandey Engagement Photo: पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से की सगाई, देखें खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर