मुंबई. बॉलीवुड में चल रही एक्‍टर्स के फेयरनेस प्रोडक्‍ट्स की ऐड ना करने की बहस पर अब एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने बड़ा फैसला लिया है. कंगना के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन का ऑफर ठुकरा दिया है. इसके लिए सुशांत को 15 करोड़ की भारी भरकम रकम भी दी जा रही थी. सुशांत का मानना हैं कि इस तरह की चीजों को प्रमोट करके समाज में गलत मैसेज जाता है और यह ऐक्टर की ड्यूटी है कि वह किसी प्रॉडक्ट को लेकर गलत मैसेज न जाने दे.

कुछ समय पहले कंगना रनौत को एक फेयरनेस क्रीम को एन्डार्स करने के लिए भी 2 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे. लेकिन कंगना ने इसे करने से मना कर दिया था. बता दें कि, पिछले साल एक्टर अभय देओल ने बॉलीवुड सेलेब्स पर फेयरनेस क्रीम्स के विज्ञापन करने को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा था जिसके बाद बॉलीवुड गलियारों में इस बात को लेकर बहस छिड़ गई थी कि इस तरह के विज्ञापन करना सही है या नहीं. इसके बावजूद शाहरूख खान फेयरनेस क्रीम के ऐड में दिखाई दे रहे है.

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आए सुशांत ने इस तरह के बड़े विज्ञापन को ना कह कर अपने विचार लोगों के सामने साफ कर दिए हैं. जहां तक बात वर्क फ्रंट की है तो सुशांत जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है. इसके अलावा फिल्म ‘ड्राइव’ में पहली बार जैकलीन फर्नाडीज के साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

मुश्किल में सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदरनाथ, लटकी रिलीज की तारीख, सुशांत सिंह राजपूत के साथ आने वाली थीं नजर

Photos: सैफ अली खान, करीना कपूर खान और सोहा अली खान समेत ये सितारे कालाकांडी की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App