मुंबई. Sushant Singh Rajput Dil Bechara Movie: बॉलीवुड के उभरते सितारों में से एक रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका हर एक फैन सदमे में है. मालूम हो कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. खुदकुशी के साथ ही सुशांत की अपनी फिल्म दिल बेचारा को देखने का सपना भी अधूरा रह गया. लेकिन सुशांत के वो फैन जो अपने फेवरेट के असमय निधन से काफी दुखी और गुस्से में है उनके लिए एक्टर ने एक आखिरी तोहफा छोड़ा है. यह तोहफा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा है जोकि उनकी आखिरी फिल्म है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा पिछले वर्ष नवंबर में रिलीज होनी थी लेकिन कुछ कारणों के चलते ऐसा नहीं हो पाया था. कुछ वक्त पहले ऐसी चर्चा थी कि सुशांत की इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इस खबर ने सुशांत के फैन्स का दिल तोड़ दिया था. उन्होंने अपील की थी कि ऐक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को OTT प्लैटफॉर्म के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए और यही सुशांत के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी. लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा रहा है.

फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी. खास बात यह है कि इस फिल्म को हर कोई फ्री में देख सकेगा. फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रड्यूस किया है. सुशांत को याद करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कहा, ‘सुशांत मेरी डेब्यू फिल्म का हीरो ही नहीं थे बल्कि वह मेरे अच्छे दोस्त भी थे जो हर सुख-दुख में मेरे साथ खड़े रहे.

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने आगे कहा कि मैं और सुशांत ‘काय पो छे’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक काफी करीब रहे हैं. उन्होंने मुझसे कहा था कि जब भी तुम पहली फिल्म बनाओगे, मैं उसमे हीरो रहूंगा. हमारे प्लान एक साथ बने थे. बहुत सारे सपने हमने साथ में देखे थे. पर मैंने कभी यह सपने में भी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के वक्त मैं अकेला रह जाऊंगा.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका ‘मर्डर’ हुआ है!

Shekhar Kapoor Manoj Vajpayee Instagram Chat: शेखर कपूर ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा वो सच जो अबतक सामने ही नहीं आया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App