Sushant Singh Rajput Dil Bechara Film: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. रिलीज के साथ ही ये ट्रेलर इतिहास रच चुका है क्योंकि अब तक किसी ट्रेलर को यूट्यूब पर इतने लाइक्स नहीं मिले हैं. हालांकि ये ट्रेलर एक और वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल एक्टर के सुसाइड के बाद आए इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और ट्रेलर के हर सीन को बारीकी से देख रहे हैं.

बता दें कि दिल बेचारा ट्रेलर के के आखिरी सीन की वजह से सुशांत की रियल लाइफ जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर बात हो रही है. इस सीन में दिखाया गया है कि सुशांत और संजना एक साथ हैं और सुशांत संजना को गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर बात कर रहे हैं. हालांकि इस सीन में दोनों एक्टर्स से ज्यादा ध्यान सुशांत की टी-शर्ट ने खींचा है. दरअसल इस सीन में सुशांत की टी-शर्ट पर हेल्प लिखा हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग इस मामले में ट्वीट कर रहे हैं कि कहीं सुशांत इसके सहारे अपनी रियल लाइफ जिंदगी को लेकर तो कुछ कहना नहीं चाहते थे. वही एक शख्स ने कहा कि सुशांत की टी-शर्ट उनकी आखिरी फीलिंग बयान कर रही है कि उन्हें हेल्प चाहिए थी. वही एक शख्स ने कहा कि वे भले मुस्कुरा रहे थे लेकिन उनकी टी-शर्ट पर साफ लिखा था कि उन्हें मदद की जरुरत थी. बता दें कि सुशांत के परिवार ने बताया था कि वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

सुंशात सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ये फिल्म जॉन ग्रीन की किताब पर आधारित है जो साल 2012 में आई थी. दिल बेचारा के साथ ही संजना संघी लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक खास नोट शेयर किया है और सुशांत को याद किया था.

Kareena Kapoor Photo Video: करीना कपूर का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस हुए दीवाने

Radhika Madan Funny Dance Video: एक्ट्रेस राधिका मदान ने शेयर किया फनी डांस वीडियो, देखते ही बोल उठेंगे WOW

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर