नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई आज उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई की दो टीमें अलग-अलग टीमें दोनों से अलग-अलग बातचीत कर रही है. इस बीच एम्स के डॉक्टरों का एक पैनल उन डॉक्टरों से भी बात कर रहा है जिन्होंने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था. सीबीआई टीम ने ही एम्स के डॉक्टरों से कहा था का कि वो सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की स्टडी कर उन्हें फीडबैक दें.

दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी कि एम्स के डॉक्टर सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं. AIIMS की टीम की ओर से इस बारे में सीबीआई को बता दिया गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई तरह की उलझनें सामने आई थीं, जिनको लेकर AIIMS की टीम पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से सवाल-जवाब करने जा रही है. एम्स की टीम को आज ही डॉक्टरों से पूछताछ कर अपनी रिपोर्ट सीबीआई को जमा करनी थी लेकिन बताया जा रहा है कि आज कपूर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से पूछताछ के बाद सोमवार को ये रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी जाएगी.

डॉ सुधीर गुप्ता की अगुवाई में एम्स के चार डॉक्टरों का एक पैनल बनाया गया था, जो सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अलावा फॉरेंसिक जांच के एंगल को खंगाल रहे थे. बीते दिनों डॉ सुधीर गुप्ता ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर सवाल भी खड़े किए थे जिसपर आगे जवाब तलब होगा. डॉ. सुधीर ने बताया था कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर टाइम स्टांप नहीं है. गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद उनका शव कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था. अब सीबीआई, ईडी और NCB की टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और अलग-अलग एंगल को खंगाल रही हैं.

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत के ड्रिप्रेशन में जाने के दावे पर उठे सवाल, डिजनीलैंड में मस्ती करते हुए सुशांत का वीडियो वायरल

Rhea Chakraborty Interview: रिया के फोन में जिस AU के नाम से नंबर सेव है, क्या वो आदित्य ठाकरे हैं?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर