मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई गुरुवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. शौविक डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं जहां सीबीआई की एसआईटी टीम रुकी हुई है. शौविक सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस सुबह करीब 10:15 बजे पहुंचे, तबसे उनसे लगातार पूछताछ जारी है. सीबीआई जांच जबसे शुरू हुई है तबसे पहली बार शौविक से पूछताछ हो रही है. माना जा रहा है कि एक दो दिन में रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है. शौविक से पहले सीबीआई ने गुरुवार को सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया था, पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे.

सिद्धार्थ पिठानी गुरुवार सुबह करीब 9 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे थे. इससे पहले बुधवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से करीब 12 घंटे पूछताछ चली थी. सुशांत जिस वॉटरस्टोन रिजॉर्ट में कुछ समय के लिए रुके थे, वहां का मैनेजर भी बुधवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पूछताछ के लिए आया था. इसके अलावा बांद्रा पुलिस की एक टीम भी बुधवार को यहां आई थी और करीब एक घंटे तक गेस्ट हाउस में थी.

गौरतलब है कि बांद्रा के मॉन्ट ब्लैंक अपार्टमेंट्स में 14 जून को 34 साल के अभिनेता सुशांत की लाश उनके कमरे में मिली थी. घटना के वक्त पिठानी, सुशांत के कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत घर में ही मौजूद थे. कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत की अटॉप्सी हुई थी वहां बुधवार को सीबीआई का दल गया था, इसके अलावा मानवाधिकार आयोग ने भी इस मामले में मुंबई पुलिस और कपूर अस्पताल को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है कि आखिर कौन से नियम के तहत रिया चक्रवर्ती को सुशांत के शव के पास जाने दिया गया.

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने पर मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल को मानवाधिकार आयोग का नोटिस

Sushant Singh Rajput Death Mystry: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया खुलासा, एम्स के फॉरेंसिक डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बताया अधूरा, कहा- हत्या के एंगल से जांच हो