नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिरैया के को-स्टार एक्टर राम नरेश दिवाकर ने किया बड़ा खुलासा किया है. राम नरेश दिवाकर ने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में एक ताबूत जैसा बक्सा रखते थे. राम नरेश दिवाकर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के बारे में यह बात बहुत कम ही लोग जानते होगें,जिसे मैं आप लोगों के साथ शेयर करने जा रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि हर बड़ा स्टार अपने पास अवॉर्ड को घर में सजाने के लिए एक खास जगह बनाता हैं लेकिन सुशांत इससे अलग थे.

उन्होंने बताया, ‘जब मैं उनके घर गया, तो मैंने देखा कि उनके घर पर एक ‘कब्र’ के आकार का बना एक लकड़ी का बॉक्स था. जो पूरा ताबूत के जैसा लगता था. जिसे देखकर मै खुद ही चौंक गया कि उसके घर पर ताबूत क्यों था? तब मैंने एक्टर से उसके बारे में पूछा तो एक्टर ने कहा- दिवाकर, यह इसलिए है ताकि शोहरत कभी भी मुझ पर हावी नहीं हो. मैं अपने सारे अवॉर्ड इसी ताबूत में रखता हूं.

राम नरेश दिवाकर ने कहा कि सुशांत काफी अच्छे इंसान थे और यही वजह है कि आज उनकी मौत के बाद उनसे जुड़ा हर इंसान रो रहा है. उनके पास इतना ज्ञान था कि लोग इसे पाने के लिए तरसते थे. वह इंसान इतना बड़ा स्टार्स होने के बाद भी साधारण लोगों की तरह ही उनकी दिनचर्या थी. सुशांत सिंह राजपूत काफी खुशमिजाज इंसान थे और सबसे मिल-जुलकर रहते थे. इन्हीं खूबियों की वजह से सुशांत इस दुनिया से जाने के बाद भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं.

सुशांत की मौत की जांच के लिए सीबीआई की मंजूरी मिल चुकी है और अब सीबीआई ने चार अधिकारियों की एसआईटी टीम नियुक्त की है जो इस केस की जांच कर रही है. एसआईटी का नेतृत्व सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर करेंगे. उनके अलावा गगनदीप गंभीर, एसपी नूपुर प्रसाद और एडिशनल एसपी अनिल यादव इस टीम का हिस्सा होंगे. सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल ऑफिसर के तौर पर सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को नियुक्त किया गया है.

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई डीआईजी सुवेज हक होंगे नोडल अधिकारी, मुंबई पुलिस से किया संपर्क

Sushant Singh Rajput Case Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए सीबीआई की एसआईटी नियुक्त, ये चार अधिकारी करेंगे जांच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर