नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी सीबीआई की छानबीन से सुशांत की मौत का रहस्य और भी गहराता जा रहा है. मंलवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के परिवार को पूछताछ के लिए बुलाया. रिया चक्रवर्ती के परिवार से इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती पूछताछ के लिए पहुंचे वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ पिठानी , नीरज सिंह, केशव, श्रुति मोदी, सैमुअल मिरांडा और लोहिया पूछताछ के लिए पहुंचे.

इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 4 दिनों में करीब 35 घंटे सीबीआई ने पूछताछ की है. अब इस मामले में सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर भी शिकंजा कसा है. श्रुति के वकील की तरफ से स्टेटमेंट आया है जिसमें उलटा सुशांत की बहनों पर ही तरह-तरह के आरोप लगाए गए हैं. श्रुति मोदी के वकील का आरोप है कि सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें.

श्रुति मोदी के वकील के मुताबिक 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था. सुशांत की बहनें उन्हें चंडीगढ़ लाना चाहती थीं. उन्होंने सुशांत के सारे स्टाफ को भी निकाल दिया था. सुशांत की बहन प्रियंका ने श्रुति मोदी को भी निकाल दिया था. श्रुति मोदी के वकील के मुताबिक प्रियंका सुशांत के पैसों से महंगे गहने खरीदती थीं. जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं. मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाई थी.

सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीन बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो, फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी. ये बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई. इसके बाद से सुशांत ने अपनी बहनों के साथ ना जाने का फैसला किया. उनकी बिजनेस क्लास का टिकट कैंसल कर दिया गया. ये सारे दावे श्रुति मोदी के वकील ने किए हैं.

Sushant Singh Rajput Case: सवालों के घेरे में रिया चक्रवर्ती, 9 घंटे की पूछताछ के बाद CBI ने फिर कल किया तलब

Sushant Singh Rajput Case: दूसरे दिन 7 घंटे हुई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, CBI ने कल सुबह फिर 10 बजे किया तलब