नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: नीतीश सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को सौंपने की मंजूरी दे दी है. इस बीच हर रोज सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 20 से 24 जनवरी के बीच सुशांत जब अपनी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ गए थे, उस दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को इन पांच दिनों करीब 25 बार फोन किया था. रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स से ये बात सामने आई है. 

सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने नवम्बर में अपनी बहन से मदद मांगने के लिए उन्हें कॉल किया था और चंडीगढ़ जाने के लिए अपनी तीन बहनों के साथ टिकट भी बुक करवा ली थी लेकिन रिया ने सुशांत को ब्लैकमेल किया और उन्हें चंडीगढ़ ना जाने के लिए मजबूर किया. सुशांत ने दिसंबर में फिर अपनी बहन को फोन कर मदद मांगी. इस दौरान सुशांत ने अपनी बहन से कहा कि रिया और उनका परिवार उन्हें मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है और यहां तक कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल भेजने की कोशिश कर रहा है. सुशांत की बहन के मुताबिक सुशांत पागलखाने नहीं जाना चाहते थे इसलिए वो लगातार अपनी बहन से मदद मांग रहे थे.  सुशांत की बहन ने ये भी बताया कि सुशांत इतने ज्यादा परेशान हो गए थे कि वो सबकुछ छोड़ कर हिमाचल में सेटल होने की सोच रहे थे.

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर सिलिंग फैन से लटके हुए पाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में में नेपोटिज्म जैसी चर्चा भी चल पड़ी है जिसमें कंगना समेत कई अभिनेता खुलकर बोल रहे हैं. 

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच को केंद्र सरकार की मंजूरी, बिहार सरकार ने की थी सिफारिश

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप