नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अबतक रिया चक्रवर्ती पर सुशांत का परिवार हमलावर था लेकिन अब रिया चक्रवर्ती ने भी पलटवार किया है. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है.
शिकायत में कहा गया है कि सुशांत सिंह की फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे यही लोग हैं.

रिया चक्रवर्ती की यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट को लेकर है. बताया जा रहा है कि इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं. सूत्रों के मुताबिक चैट से पता चल रहा था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने सुशांत को करीब एक हफ्ते तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप नाम की दवा लेने को कहा था.

वहीं दूसरी तरफ रिया आज लगातार दूसरे दिन ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए नार्कोटिक्स विभाग के दफ्तर पहुंचीं. एनसीबी के अधिकारियों ने रिया से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी और फिर से पेश होने को कहा था. 28 वर्षीय एक्ट्रेस सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं. रविवार को एनसीबी के दफ्तर के बाहर मौजूद मीडिया की भारी भीड़ को देखते हुए आज रिया पुलिस प्रोटेक्शन में एनसीबी दफ्तर पहुंची. एनसीबी ने कहा था कि जब रिया पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उनके निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से उनका आमना-सामना कराना चाहती है.

Kangana Ranaut Drugs: बॉलीवुड को नशेडियों का अड्डा बताने वाली कंगना रनौत क्या खुद हैश और कोकीन लेती हैं? एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने किया सनसनीखेज खुलासा

Kangana Ranaut Y-Plus Security: वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना रनौत ने गृहमंत्री अमित शाह को कहा शुक्रिया, बोलीं- किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा