नई दिल्ली/ बॉलीवुड के बेहतरीन दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच पड़ताल अभी तक थमी नहीं है. लगातार उस मामले में छानबीन जारी ही है. आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स कनेक्शन मामले में कोर्ट में पहली चार्जशीट फाइल करेगी. जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ये चार्जशीट 12 हजार पन्नो की है और चार्जशीट में मुख्य आरोपी के रूप में रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है. रिया चक्रवर्ती के साथ साथ इस चार्जशीट में कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

इसके अलावा चार्जशीट में रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल है. इन सभी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था. ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है.

गौरतलब है कि बीते साल जून 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. शुरुआत में इस मामले को सिर्फ आत्महत्या ही माना गया था. सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद इस मामले में सीबीआई भी शामिल हुई. इतना ही नहीं बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खासतौर से जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम को मुंबई भेजा था. फिर धीरे धीरे इसमें ड्रग्स का एंगल आ गया और कई अभिनेता और अभिनेत्रियों तक एनसीबी का शिकंजा पहुंचा. हालांकि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को जेल भी हुई थी. फिर बाद में दोनों को छोड़ दिया गया था. खैर अभी भी कई ड्रग्स पैडलर्स जेल में सलाखों के पीछे है.

IT Raid at Taapsee Pannu Anurag Kashyap Office: तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर इनकम टैक्स की छापेमारी

Amrapali Khesari Lal New Film: भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी ने आम्रपाली संग साइन की नई फिल्म