नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी ने एक और चौकाने वाला खुलासा किया है और वो ये कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिस फ्लैट में रह रही है वो सुशांत सिंह राजपूत के नाम है और उसकी ईएमआई भी सुशांत के अकाउंट से ही जा रही है. ये फ्लैड मलाड में है जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रूपये है. सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे. हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितना पैसा जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि इसकी बस कुछ ही ईएमआई रह गई थी.

ईडी की जांच में पता चला है कि हर महीने सुशांत के अकाउंट से ईएमआई का पैसा कटता था जिस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत के लिए इंसाफ मांग रही हैं और सीबीआई जांच की खुलकर मांग कर रही हैं. सुशांत के अकाउंट को खंगालकर ईडी ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसों के साथ हेरफेर तो नहीं की है?

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के पास दर्ज कराई एफआईआर में ये दावा किया था कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उन्होंने कई करोड़ की हेरफेर सुशांत के अकाउंट से की थी. सूत्रों की मानें तो एजेंसी जल्द ही इस मामले में प्रॉपर्टी के डिटेल्स चेक करेगी कि रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है और इनवेस्टमेंट किस तरह हुआ है.

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के कैश पर ऐश करती थी रिया चक्रवर्ती, फ्लाइट टिकट से शॉपिंग तक के लिए होता था सुशांत के अकाउंट का इस्तेमाल

Sharad Pawar on Shushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले शरद पवार, सीबीआई जांच का विरोध नहीं पर मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा