मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच के पांचवे दिन एसआईटी आज सुशांत सिंह राजपूत के सीए संदीप श्रीधर, अकाउंटेंट रजत मेवाती, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से पूछताछ कर रही है. सीबीआई की एसआईटी टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रुकी हुई है जहां आज सुबह ये सभी लोग पूछताछ के लिए पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सीबीआई की सीएफएसएल टीम मामले में साइकोलॉजी ऑटोप्सी करने का मन बना चुकी है.

इस बीच सीबीआई एसपी नूपुर प्रसाद, डीआईजी गगनदीप गंभीर और जॉइंट डायरेक्टर मनोज शशिधर के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग हुई जिसमें अबतक की सारी अप्डेट्स पर चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों ने एसआईटी से कहा है कि वो सुशांत की मानसिक हालत के बारे में और पता लगाने की कोशिश करें. ये भी कहा जा रहा है कि इस दौरान दिल्ली के बुराड़ी कांड का भी जिक्र हुआ जहां एक ही परिवार के 11 लोगों ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

मंगलवार सुबह सीबीआई ने सबसे पहले पूछताछ के लिए सुशांत सिंह राजपूत के सीए संदीप श्रीधर को डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया. इसके बाद सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी वहां पहुंचे. सुशांत के अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी सीबीआई ने बुलाया था. वाटर स्टोन रिसोर्ट में हुए हीलिंग थेरेपी कराने वाले स्पिरिचुअल गुरु महेश जोशी से भी पूछताछ हो सकती है.

सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि सीबीआई पूरी तरह से जांच करके रिया को बुलाएगी. सीबीआई बहुत ही सिस्टेमेटिक तरीके से चलती है. यह छानबीन का ही हिस्सा है और हमें लगता है कि बहुत जल्द कुछ खुलासा होगा. हम सब लोग सीबीआई की जांच से संतुष्ट हैं.

Sushant Singh Rajput Case Update: सुशांत सिंह राजपूत केस में शनिवार को हुई कौन-कौन सी डेवलपमेंट, यहां पढ़ें पूरी डीटेल

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े 20 सवाल, जिनका जवाब तलाश रही है सीबीआई