बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस वीडियो में सुरभि ज्योति का सिंपल लुक देखने को मिला. इस वीडियो को खुद सुरभि ने शेयर किया. वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है. अक्सर सुरभि ज्योति अपने सेक्सी और हॉट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनका देसी अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आता है. वह खूब अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो को शेयर करती है.

सुरभि ज्योति की सेक्सी वीडियो की बात करें तो उन्होंने इस वीडियो में उन्होंने पिंक कलर का वन पीस पहना हुआ है, वह किसी शॉप में नजर आ रही हैं. ये वाक्य में तो एक विज्ञापन है जिसमें वह काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. उन्होंने वन पीस पर बाल खुले किए हुए हैं. वीडियो को शेयर करने के चंद मिनटों के अंदर ही हजारों यूजर ने इसे लाइक किया. साथ ही इस पोस्ट के जरिए दर्शकों ने जमकर सुरभि ज्योति की तारीफ की.

सुरभि ज्योति इसी तरह ही अपने लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. उनका ये लुक दर्शकों को खूब पसंद आता है. वह फैंस को अपने हॉट लुक से ही खूब अट्रैक्ट करती हैं. उन्हें लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वह अब तक कई सीरियल और टीवी जगत के इवेंट का हिस्सा रह चुकी हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर काफी फिदा होते हैं.

सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो वह अब तक एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नजर आ रही थीं. लेकिन अब ये सीरियल खत्म हो चुका है. लेकिन अभी वह काफी इस सीरियल की वजह से चर्चा में रहती हैं. सुरभि ज्योति इससे पहले कबूल है सीरियल से काफी लोकप्रिय हुई थी. जीटीवी के सीरियल कबूल है में वह लीड रोल में थीं. उनकी एक्टिंग और काम इतना लोकप्रिय हुआ था कि ये सीरियल उस दौरान नंबर वन रहा था.

View this post on Instagram

Kya aapka dil kabhi kehta hai #KaashNewsAisaHota ??

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

View this post on Instagram

Some more💖 #peerhmeri

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

Father’s Day wishes messages 2019 in English: फादर्स डे 2019 पर इन फेसबुक, व्हाट्सएप इंग्लिश विशेज के साथ करें अपने पिता को विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App