नई दिल्ली: टीवी सीरियल नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चांदना ने हाल ही में अपनी बहन प्रणवी चंदना के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो सांझा किया है. जिसमें सुरभि चांदना अपनी बहन प्रणवी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो देखने को मिल रहा है कि सुरभि चांदना किस तरह अपनी क्रिसमस और न्यू इयर छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. बता दें कि, सुरभि चांदना इन दिनों अपने घर पर रहकर अपना वक्त बिता रही हैं, इस बीच उन्हें कुछ मोज-मस्ती करने की सूझी और वो शुरु हो गईं.

सुरभि चांदना का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दोनों बहनों का अजब-गजब स्टाइल देखने को मिल रहा है. वीडियो में कभी सुरभि चांदना अपनी बहन से सवाल कर रही हैं, तो कभी उन्हें प्यार कर रही हैं. बता दें कि यह वीडियो कल, यानी 29 दिसंबर का है जब उनकी बहन प्रणवी ने क्रिसमस की छुट्टियों के बीच टीवी सीरियल इश्कबाज़ अभिनेता के लिए होम फोटोशूट रखा. इस दौरान सुरभि ने एक वीडियो शूट किया, जिसमें वो अपनी बहन की बुराई करती नजर आईं.

दरअसल, सुरभि चांदना वीडियो में कह रही हैं, “मुझे लगता है कि मेरी छुट्टी खत्म नहीं हुई है क्योंकि यह महिला (प्रणवी) बैक-टू-बैक शूट करती है” उसके बाद सुरभि ने कहा, “आपने मुझे अपनी छुट्टी का आनंद लेने नहीं दिया और लगातार बैक-टू-बैक शूट की योजना बनाई. साथ ही उन्होंने कहा आप मेरे जीवन में इतनी मायने नहीं रख सकती हैं” इसके जवाब में प्रणवी ने कहा, “मुझे लगता है कि तुम्हें मेरा आभारी होना चाहिए” वहीं अब दोनों के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CJaeKcdBMWp/?utm_source=ig_web_copy_link

#SidNaazInGoa: स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल गोवा में मना रहे हैं प्री न्यू इयर पार्टी, दोनों का डांस वीडियो वायरल

Happy New year 2021: न्यू इयर मनाने जयपुर पहुंचे रणबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर सिंह, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर