बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म सूरज पे मंगल भारी कुछ दिनों से चर्चा में है. फिल्म में पहली बार मनोज वजपेयी और दिलजीत दोसांझ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं लीड एक्ट्रेस के तौर पर फातिमा सना शेख को देखा जाएगा. फिल्म की शूटिंग आज यानी 6 जनवरी से शुरू हो चुकी है. सूरज पे मंगल भारी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म के शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी  है. साथ ही तरण ने शूटिंग के क्लैप बोर्ड की फोटो भी शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है-  दिलजीत दोसांझ, मनोज वायपेयी औऱ फातिमा सना शेख की फिल्म सूरज पे मंगल भारी की शूटिंग शुरू. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

सूरज पे मंगल भारी फिल्म की कहानी काफी इंट्रैस्टिंग हैं. ये एक यूनिक फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक की कहानी को बयां करेगी. उस वक्त जब इंटनेट, मोबाईल फोन और सोशल मीडिया जैसी चीजें नहीं थी. फिल्म में वेडिंग डिटेक्टिव की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ एक प्रोस्पेक्टिव दूल्हे के बारे में खोजबीन करते नजर आएंगे.अब देखना है कि मासूमियत और सादगी से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसके बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म सूजर पे मंगल भारी की शूटिंग शूरू कर दी. दूसरी ओर मनोज बाजपेयी वेब सीरीज द फैमिली मैन में नजर आए थे. इसमें उन्हें NIA के एक अधिकारी के किरदार में देखा गया था. वहीं फातिमा सनी शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वह सूरज पे मंगल भारी के साथ कॉमेडी हॉरर फिल्म भूत पुलिस में भी नजर आएगी.

Also Read:

Ranveer Singh Kapil Dev Stunning Photo: फिल्म 83 स्टार रणवीर सिंह ने दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें, देखें दमदार अंदाज

JNU Left Unity ABVP Clash Celebrity Reactions: जेएनयू छात्रों के साथ हिंसा मामले में डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह को घेरते हुए बीजेपी और एबीवीपी को बताया गुंडा, अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की देखें प्रतिक्रिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर