मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान दिल्ली से है और अब फैंस के लिए शाहरुख को दिल्ली में देखने का सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है. दरअसल, रोमांस के बादशाह शाहरुख खान का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद म्युजियम में लगाया जा रहा है. शाहरुख का ये पुतला उनके फेमस पोज में बाकी दिग्गज कलाकारों के साथ 23 मार्च को इस संग्रहालय में लगाया जाएगा. इससे पहले शाहरुख का वैक्स स्टैच्यू 2007 में लंदन में लगाया गया था. इस बारे में मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी.

उन्होंने कहा, इस घोषणा के बाद मुझे उम्मीद है कि शाहरुख के भारतीय फैंस और उनके परिवार, दर्शकों, को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है. दिल्ली के मैडम तुसाद में बॉलीवुड, स्पोर्टस, पॉलीटिकल, संगीत जगत और इतिहास से जुड़े महान कलाकारों के मोम के पुतलों को जगह मिली है. यहां क्रिकेटआइकन कपिल देव, मिल्खा सिंह, सिंगर आशा भोंसले और श्रेया घोषाल के वैक्स स्टैच्यू लगे हुए है. इसके अलावा जल्द ही बाहुबली फेम कटप्पा का भी मोम का पुतला देखने को मिलेगा. लेकिन ये स्टैच्यू दिल्ली में नहीं बल्कि लंदन में लगने जा रहा है. तमिल एक्टर सत्यराज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार है जिनका मोम का पुतला बनने जा रहा है. इससे पहले बाहुबली प्रभास का भी वैक्स स्टैच्यू बन चुका है.

मैडम तुसाद म्यूजियम में बाहुबली प्रभास के बाद कटप्पा सत्यराज की लगेगी मोम की मूर्ति

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कैटरीना कैफ को इस वजह से कहा- Thanks

शाहरुख खान के फैन ने दीवानगी की करीं सारी हदें पार, घर में घुसकर उतार दिए कपड़े और फिर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App