नई दिल्ली. सुपर डांसर 4 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। चर्चा का कारण है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। दरअसल, शिल्पा शेट्टी शो में जज हैं। लेकिन पति राज कुंद्रा के ऊपर चल रहे विवाद की वजह से वो बीते दो हफ्तों से शो से गायब हैं और खबरें हैं कि आने वाले दिनों में भी शिल्पा शो में नजर नहीं आएंगी। इसी बीच अब रिपोर्ट्स हैं कि शो में शिल्पा की जगह एक्ट्रेस रवीना टंडन को अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, शो के मेकर्स ने रवीना को जज के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। रवीना ने इसके लिए कारण दिया कि ये शो शिल्पा को बिलॉन्ग करता है और वो चाहती हैं कि शिल्पा ही हो। बता दें कि रवीना इन दिनों भारत से बाहर हैं और अगस्त के पहले हफ्ते में वापस लौटेंगी। रवीना टंडन को रियलिटी शोज में जज के तौर पर पसंद किया जाता है। वो नच बलिए भी जज करती दिख चुकी हैं। इसलिए वो शो के लिए मेकर्स की पहली पसंद हैं।

मेकर्स शो में शिल्पा की जगह भरने की कोशिश में लगे हैं। एक एपिसोड में उन्होंने करिश्मा कपूर को बुलाया तो दूसरे में रितेश देशमुख और जिनिलिया देशमुख को इंवाइट किया। अब खबरें हैं कि अगले एपिसोड में मौसमी चटर्जी और सोनाली बेंद्रे आने वाली हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से लिखा- शिल्पा शेट्टी शो का पार्ट हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही वापस आएं। तब तक गीता कपूर और अनुराग बसु शो में स्पेशल गेस्ट के साथ शो को जज करेंगे।

वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप में अरेस्ट किया गया। राज अभी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है। पुलिस के मुताबिक, पोर्नोग्राफी केस में राज मुख्य आरोपी हैं।

Sara Ali Khan Hot Photo : सारा अली खान ने जितने का लहंगा पहना है उतने में तो पांच सिटर कार आ जाती है

Bigg Boss 15: रियलिटी शो होस्ट करने के लिए सलमान खान की प्रति एपिसोड कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश