बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में ऋतिक रोशन एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं और साथ में उनकी सुपर 30 की फौज नजर आ रही हैं. सुपर 30 की नई टैग लाईन है अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा. इस टैग लाईन को सोशल मीडियो पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस टैग लाईन को टैग करते हुए पोस्टर की जमकर तारिफ कर रहे हैं. पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है. ऋतिक रोशन की सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी 2019 में रिलीज होने जा रही है.

बता दें कि, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है. इससे पहले फिल्म का पहले पोस्टर रिलीज किया गया था. पोस्टर में दमदार टैग लाईन के साथ शेयर किया गया था. पहले पोस्टर पर ऋतिक रोशन के फोटो के साथ टैग लाईन में लिखा थी कि ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा’. इस टैग लाईन को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है. फैंस दमदार टैग लाईन के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं. फैंस टीचर्स डे पर रिलीज हुए नये पोस्टर को लेकर काफी खुश हैं.

गौरतलब है कि,सुपर 30 बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर बन रही फिल्म है. आनंद कुमार सुपर 30 के नाम से कोचिंग क्लास चलाते हैं जिसमें हर साल वे 30 गरीब बच्चों को आईआईटी एंट्रेंस एग्जाम की कोचिंग कराते हैं. फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन भी काफी उत्साहिक हैं. ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ऋतिक रोशन की सुपर 30 का फर्स्ट लुक जारी, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा से सहमत नजर आया सोशल मीडिया

Teachers Day: आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन की सुपर 30 का फर्स्ट लुक जारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App