बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 आज यानी 12 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दे चुकी है. सुपर 30 का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था तबसे ही फिल्म को लेकर लोगो में भारी उत्सुकता देखे को मिल रही थी. अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो थिएटर के बाहर दर्शको की भारी भीड़ देखने को मिल रही है, इतना ही नहीं बल्कि हर जगह शो हाउसफुल जा रहे हैं, ऐसे में टिकट मिलना भी मुश्किल हो जा रहा है. सुपर 30 को देखन थिएटर से बाहर निकल रहे फैंस या फिर जिन सेलेब्स ने फिल्म को देखी है सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने ट्वीट करके ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म सुपर 30 को मस्ट वॉच बताया है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है. बिग बॉस फेम एजाज खान ने सुपर 30 को देखने के बाद कहा है कि मैं अपने आंसू पोंछते हुए फिल्म देखे के बाद बाहर आया, बहुत ही अमेजिंग फिल्म है.

ऋतिक रोशन के लिए एजाज खान ने कहा है कि ऐसी एक्टिंग की है जैसे उनका जन्म बिहार में ही हुआ हो. वही फराह खान ने भी फिल्म को मस्ट वॉच करार दिया. फैंस का कहना है कि फिल्म देखने के बाद रोंगटे खड़े हो गए. इतना ही नहीं बल्कि फैंस ये भी कह रहे हैं कि सुपर 30 में इमोशन, ड्रामा, रोमांस सहबका भरपूर मिश्रण देखने को मिल रहा है.

अब तक लोगो ने ऋतिक रोशन को मॉचो मैन, सुपर मैन के लुक में देखा था, लेकिन पहली बार ऋतिक रोशन को किसी आम आदमी का कैरेक्टर प्ले करते हुए देख बहुत खुश हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को हर कोई ब्लॉकब्सटर बता रहा है.

Sonakshi Sinha Fraud Case: धोखाधड़ी केस में सोनाक्षी सिन्हा से बयान लेने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

Madhuri Dixit Nene Sexy Video: माधुरी दीक्षित के 5 सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, फैंस ने जमकर की तारीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App