बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दे चुकी है. फिल्म ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. सुपर 30 की स्टोरी लाइन और ऋतिक रोशन की दमदार एक्टिंग ने सिर्फ फैंस और सेलेब्स का ही दिन नहीं जीता है, बल्कि मूवी क्रिटिक्स के दिलों में भी जगह बना ली है. फैंस और सेलेब्स तो सोशल मीडिया पर सुपर 30 और ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस की तारीफ कर ही रहे हैं, लेकिन मूवी क्रिटिक्स भी ऋतिक रोशन और सुपर 30 फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थक रहे हैं.

मूवी एनालिस्ट गिरीश जौहर को सुपर 30 फिल्म बहुत पसंद आई है, गिरीश जौहर ने ट्वीट कर लिखा है कि ऋतिक रोशन ने अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस इस फिल्म में दिया है, ऋतिक ने अपनी एक्टिंग से रोने और ताली बजाने पर मजबूर कर दिया है. गिरीश जौहर ने लिखा है कि सुपर 30  को सारी फैमली देखे और बच्चों को भी दिखाए. गिरीश जौहर ने विकास बहल के डायरेक्शन की भी खूब तारीफ की है. 

ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल ने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को तीन स्टार दिए हैं. रोहित जयसवाल के अनुसार सुपर 30 ओपनिंग डे पर 13 से 14 करोड़ की कमाई कर लेगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने सुपर 30 को 4 स्टार दिए हैं, और ये भी कहा है कि हिंदी मीडियम की तरह ही सुपर 30 से भी आम लोग आसानी से कनेक्ट हो सकता है.

सुमित कडेल ने ये भी कहा कि अगर दर्शको को सेकेंड हॉल्फ पसंद आती है तो ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है. सुमित कडेल ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 आपको रानी मुखर्जी की हिचकी की याद दिलवा देगी. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन को आम आदमी के कैरेक्टर में खूब पसंद किया जा रहा है.

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने लूटा फैंस का दिल, देखें बोल्ड लुक

Katrina Kaif Sexy Photo: कैटरीना कैफ के वर्कआउट फोटो में उनके सेक्सी फिगर को देख मचल उठेगा मन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App