बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म सुपर 30 आज यानी 12 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. सुपर 30 की रिलीज से पहले ही दर्शको में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी, अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो थिएटर के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है. भीड़ हो भी क्यों ना एक तो सुपर 30 फिल्म बहुत ही शानदार बताई जा रही है तो वही दूसरी तरह ऋतिक रोशन काफी समय बात बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं. ऋतिक रोशन ने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, सुपर 30 में उन सबसे अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

अब जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, और फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है ऐसे में मूवी क्रिटिक गीरीश जौहर का कहना है कि फिल्म ओपनिंग डे पर डबल डिजीट कमाई करेगी, इसका मतलब ये हुआ की सुपर 30 पहले दिन 12 से 14 करोड़ की कमाई कर सकती है. तो वहीं फराह खान ने सुपर 30 को फिल्म ऑफ द ईय़र करार दिया है, और ऋतिक रोशन के लिए कहा कि हमेशा से ही बेहतरीन काम किया है, लेकिन सुपर 30 में बहुत ही अलग हटकर कुछ नया किया है.

सुपर 30 की कहानी बिहार के प्रसिद्धा गणितज्ञ आनंद कुमार की लाइफ पर आधारित है, फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में नजर आ रहे हैं. हालांकि सुपर 30 में ऋतिक रोशन कहीं-कहीं भोजपुरी टोन पकड़ पाने में नाकामयाब साबित हुए हैं, लेकिन उनकी शानदार एख्टिंग ने इन सब कमियों को बेहतर तरीके से पूरा कर दिया है.

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को 60 से 70 करोड़ के लागत से बनाया गया है लेकिन समीक्षकों का मानना है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. सबसे ज्यादा सुपर 30 को लेकर बिहार में क्रेज देखने को मिल रहा है.

Sonakshi Sinha Fraud Case: धोखाधड़ी केस में सोनाक्षी सिन्हा से बयान लेने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

Nora Fatehi O Saki Saki Song Batla House: दिलबर गर्ल नोरा फतेही एक बार फिर बाटला हाउस फिल्म के ओ साकी साकी गाने से मचाएंगी सनसनी, 12 जुलाई को आएगा सॉन्ग टीजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App