बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 का तीन दमदार पोस्टर रिलीज कर टीचर्स डे के मौके पर सभी शिक्षकों और स्टूडेंटस को विश किया. अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा की मजबूत और पावरफुल लाइन के साथ ऋतिक पोस्टर में गंभीर लुक में नजर आ रहे है.

एक तरफ जहां ऋतिक के फैंस उनके इस दमदार पोस्टर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो सुपर 30 के मीम बनाने से नहीं रुके. हाल ही में सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा में अनुष्का के ममता किरदार का जमकर मजा उड़ाया गया. यूजर्स ने ममता यानि अनुष्का शर्मा के मीम बना उन्हें खूब ट्रॉल किया जिसके बाद उन्हें मीम की रानी कहा गया.

अब ऋतिक रोशन के सुपर 30 के पोस्टर का मीम बना उन्हें मीम का राजा बुला रहे है. यूजर्स ने पोस्टर में ऋतिक की फोटोशॉप कर राहुल गांधी की फोटो चिपका दी, तो किसी ने उनकी एक्स लवर कंगना रनौत की फोटोशॉप कर मीम बनाना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने खुद को गणित में होशियार समझ पोस्टर में दिख रहे गणित के सवालों को हल करने वाले नुसखे का स्क्रीनशॉट लेकर उसे सही करने लगा. गणित के टीचर आनंद कुमार की बायोपिक में नजर आने वाले ऋतिक अगले साल 25 जनवरी  2019 को अपनी फिल्म रिलीज करेंगे.

समय बदल रहा है। Welcome to #Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

? @hrithikroshan #hrithikroshan #hrithik #hrithikmeme #Super30

A post shared by Hrithik Memes (@hrithik_memes) on

Hrithik Roshan super 30 Poster: 25 जनवरी को रिलीज होगी ऋतिक रोशन की सुपर 30, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा

Super 30 Social Media Reaction: ऋतिक रोशन के सुपर 30 की टैग लाइन फैंस को आईं पसंद, कहा-टीचर्स डे का बेहतरीन तोहफा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App