मुंबई. सनी लियोनी के फैंस के लिए खुशखबरी है. वैलेंटाइन डे पर सनी ने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. सनी लियोनी बहुत जल्द अपना खुद का कॉस्मेटिक लाइन ‘स्टार स्ट्रक’ लॉन्च करने जा रही हैं. सनी ने ट्विटर के जरिए फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया है. 15 मार्च को पूरे दुनिया नें लॉन्च हो रहा कॉस्मैटिक लाइन स्टार स्ट्रक सनी के लिए काफी स्पेशल है. पति डेनियल वेबर ने भी इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है. वहीं सनी लियोनी पहली बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने डेब्यू के लिए उत्साहित है. फिल्म वीरमादेवी में सनी एक वॉरियर के किरदार में नजर आएंगी.

इसके लिए सनी कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि वे अपनी इमेज को बदलना चाहती हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से सनी का घुड़सवारी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस फिल्म को ऐतिहासिक तरह से बनाया जा रहा है और इसको पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है. इस फिल्म में सनी लियोन लीड रोल में होंगी और वीरमादेवी का किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म को तमिल के साथ साथ और भी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

सनी लियोनी की अगर बात करें तो उनका नाम सुनकर ही लोग उनकी फिल्मों और उनकी खूबसूरती की तरफ खींचे चले जाते है. अपने पहले कॉस्मैटिक ब्रांड के साथ ही उनका वैक्स स्टैच्यू भी दिल्ली में दिसंबर महीनें तक लगने वाला है. बता दें कि सनी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान लीड रोल में थे. इसके अलावा साल 2017 में उन्होंने ज्यादातर आइटम नंबर ही दिए. इसकी शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म रईस के ‘लैला मैं लैला’ से हुई.

आन्ध्र प्रदेश: फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए किसान ने खेत में लगाया सनी लियोनी का बिकनी पोस्टर

सनी लियोनी ने शुरू की अपनी पहली साउथ फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग, घुड़सवारी करते आईं नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App