बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Sunny Leone Sexy Video: जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी का नाम जुबान पर आते ही उनकी हॉट और सेक्सी फिगर की याद फैन्स जहन में ताजा हो जाती है. बेहद कम लोग जानते हैं कि सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा​है. पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी के पास कनाडा और अमेरीका की नागरिकता है.Log Out

13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोनी 39 साल की हो गईं हैं लेकिन उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस में जरा भी कमी नहीं आई है. एक बार जो सनी लियोनी को देख लेता है उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है. सनी लियोनी के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 21.8 मिलियन है.

करनजीत का जन्म सार्निया, ओंटारियो में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ. उनके पिता का जन्म तिब्बत में हुआ लेकिन वह दिल्ली में पढ़े भले, वहीं उनकी मां हिमाचल प्रदेश के एक छोटे-से गांव सिरमौर से थी. करनजीत बचपन में काफी एक्टिव थी और लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी. उन्हें साथ ही आइस स्केटिंग करना भी काफी पसंद था. लेकिन जब साल 2008 में अचानक उनकी मां की मौत हो गई, उसके बाद पूरा परिवार कनाड़ा चला गया.

आइए आज हम आपको बताते हैं कि शर्मीली लड़की करनजीत कौर कैसे पॉर्न इंडस्ट्री में आ गईं. करनजीत कौर जब 19 वर्ष की थीं. करनजीत कनाडा में पढ़ कर रही थी. पढ़ाई के दौरान ही करनजीत का परिवार कनाडा से यूएस आ गया था. जहां करनजीत ने नर्स की पढ़ाई शुरू कर दी लेकिन इस दौरान ही सनी लियोनी ने कुछ ऐसा करने का फैसला किया, जिसके बाद सब कुछ बदल गया. वो फैसला था उनका पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने का.

सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बिकिनी में फोटोशूट कराती दिख रही हैं. इसमें उनका बेहद हॉट सेक्सी और बोल्ड अवतार देख फैन्स के दिलों पर छुरियां चल रही हैं. सनी लियोनी इस फोटोशूट में बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही हैं.

Sherlyn Chopra Sexy Photo: शर्लिन चोपड़ा की ब्लू ड्रेस में हॉट फोटो देख फैन्स बोले आपके सेक्सी अंदाज ने तो जान ले ली

Alanna Panday Sexy Video: अलाना पांडे की सेक्सी अदाओं का जलवा है कायम, न यकीन हो तो देखें ये हॉट वीडियो

One response to “Sunny Leone Sexy Video: फैंस का मचल उठा मन जब रेड बिकिनी फोटोशूट वीडियो में सनी लियोनी ने दिखाया अपना सेक्सी फिगर”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App