बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी इससे पहले पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं. सनी भले ही आज काफी फेमस एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. लेकिन वह पोर्न इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम है. उन्होंने पचार से अधिक एडल्ड फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब सनी पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ बॉलीवुड में आ गई हैं और यहां उन्हें फैंस से लेकर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला.

सनी लियोनी भी आए दिन अपनी सेक्सी हॉट फोटो वीडियो शेयर कर फैंस पर प्यार जताती रहती है. सनी ितनी हॉट है कि अपने हर अंदाज से वह पल भर में ही किसी को भी इंप्रैस कर लेती है. आप भी उनकी हॉट अदाओं को देखेंगे तो उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. इसके साथ ही यूट्यूब पर उनकी सेक्सी वीडियो भी खूब देखे जाते हैं. सनी के वीडियो इतने हॉट होते हैं कि उसे देख लोगों के पसीने छूट जाया करते हैं. करोड़ों फैंस सनी के अदाओं के इस कदर दीवाने हैं कि सभी उनकी बोल्ड फोटो वीडयो देख आंखे सेंकते रहते हैं.

सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटो वीडियो हमेशा ही फैंस के साथ शेयर करती रहती है. लेकिन लॉकडाउन के बीच सनी सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रही है और फैंस के साथ अपनी हरेक एक्टिविटी भी साझा कर रही है. इन दिनों सनी लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है. उनके हर पोस्ट पर फैंस के खूब रिएक्शन देखने को मिलते हैं. फिल्मों के साथ ही सनी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. इसका पता इस बात से ही चलता है कि अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 35.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सनी लियोनी ने अपने काम के बदौलत इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई. महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 के अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वह एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है, रागिनी एमएमएस 2, पासवर्ड और वन नाइट स्टेंड जैसी कई फिल्में कीं.