बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.एक्ट्रेस सनी लियोनी इनदिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज ‘ करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सनी लियोनी की बायोपिक वेबसीरीज शुरू हो चुकी है. जोकि जी 5 चैनल पर प्रसारित की जा रही है. इस वेब सीरीज के द्वारा एक साधारण सी लड़की की कहानी को दिखाया जा रहा है कि, उसने कैसे करणजीत से सनी लियोनी बनाने का सफर तय किया.

इस वेब सीरीज में कई ऐसे सीन दिखाए जा रहे है जो चौकाने वाले है. इस सीरीज में दिखाया गया कि, सनी लियोनी गलती से पॉर्न फिल्म पहली बार देख लेती है. जिसे देखने के बाद उन्हें बहुत ही असहजता महसूस होती है. और वो फुट फुट कर रोने लगती है. रोते हुए सनी गुरुनानक के तस्वीर के सामने जाती है, और हाथ जोड़ कर माफी मांगती है. माफी मांगते हुए सनी तस्वीर के आगे बोलती है, बाबा जी मुझे कुछ पता नहीं था इसलिए मुझसे गलती हो गई.

इस सीन को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि, बचपन में सनी लियोनी भी अपना जीवा आम लड़की की तरह ही जी रहीं होती हैं. एक दौर ऐसा आता है, जब पोर्नोग्राफी में सनी लियोनी को बेशुमार पैसा मिलता है. और वो इस इंडस्ट्री के तरफ रुख कर लेती हैं. इस सीरीज में ये भी देखने को मिला अपने भाई के नाम का इस्तेमाल कर पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखती हैं. इस सीरीज के पहले सीजन में 2003 से 2013 तक सनी लियोनी के सफर को दिखाया जायेगा.

Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone: सनी लियोनी ने अपनी ऑनस्क्रीन फैमली संग शेयर की ये फोटो 

Sunny Leone Latest Hot & Sexy Photo Gallery: सनी लियोनी की लेटेस्ट हॉट, सेक्सी और सुंदर 35 फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App