Thursday, July 7, 2022

सनी लियोनी से कन्नी काटतें है बड़े ब्रांड्स, नहीं मिली एंडोर्समेंट

नई दिल्ली, रिजेक्शन हर एक शख्स को झेलना पड़ता है. अब चाहे कोई कितना ही मशहूर क्यों न हो. ऐसा ही हुआ सनी लियोनी के साथ. बी टाउन की नंबर वन लिस्ट सेलेब्रिटी सनी को लाखों लोग फॉलो करते हैं. बावजूद इसके उन्हें बड़े ब्रांड्स की ओर से रिजेक्शन देखने को मिलता है. इसका खुलासा अभिनेत्री ने खुद एक बातचीत के दौरान किया है.

क्या बोलीं सनी?

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री सनी लियोनी के देशभर में लाखों लोग दीवाने हैं. अभिनेत्री भारत में एक पॉपुलर चेहरा हैं. उनका नाम और फेम किसी से छिपा नहीं है न ही वह अपरिचित हैं. बावजूद इसके यह काफी हैरान करने वाली बात है कि अभिनेत्री को भी अस्विकृति का सामना करना पड़ा था. जी हां! कई बार बड़े ब्रांड्स सनी लियोनी को न कह सकते हैं. उन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें कैसे बड़े-बड़े ब्रांड्स ने अपने प्रचार के लिए मना किया है.

अभिनेत्री ने एक बातचीत के दौरान अपने रिजेक्शन का अनुभव बताया, “बेशक, हर किसी को रिजेक्शन देखना पड़ता है. आप यह महसूस नहीं करना चाहते हैं यह आपके दिन और मूड को प्रभावित करता है, फिर भी आशा होनी चाहिए कि कल कुछ अच्छा होगा. यकीन मानिये आपके पास और भी बहुत कुछ करने को है. अगर आपको ये काम किसी और से नहीं मिल सकता है, तो आप खुद इसे हासिल करेंगे. ये सब आप पर निर्भर करता है कि आप खुद अपने आप को और अपने करियर को कैसे संतुष्ट करेंगे.”

झेला रिजेक्शन

सनी लियोनी की फैन फॉलोविंग से आप भी परिचित हैं. अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ही तकरीबन 52.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. लेकिन उन्होंने जो अनुभव साझा किया है उसके अनुसार जब ब्रांड्स की बात आती है तो यह फॉलोविंग कहीं काम नहीं आती. हाल ही में उन्होंने इसका खिलासा किया है कि कैसे बड़े ब्रांड अक्सर उनसे कन्नी काटते हैं. कोई ब्रांड उन्हें एंडोरसमेंट नहीं देना चाहता.

मेकअप ब्रांड और कपड़ों के ब्रांड ने किया इनकार

सनी आगे बताती हैं,” भारत में कोई ऐसा मेकअप ब्रांड नहीं है जो उन्हें अपने विज्ञापन फिल्म में शामिल करें, यह उनके लिए दुखद है. उन्होंने आगे कहा, आपको लगता है कि मैं भी उतनी ही अच्छी हो सकती हूं जैसे वो हैं, लेकिन नहीं. एक कपड़ो का ब्रांड जो आपको किसी इवेंट में पहनने के लिए कपड़े नहीं देगा, क्योंकि आप उन्हें बड़ा नाम नहीं लगते हैं. तो आप क्या करेंगे? इसलिए मैंने अपनी खुद की मेकअप लाइन, अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड बनाया. यह मेरा है. मैं इसे बनाऊंगी और वैसे जैसे मैं चाहती हूं” बता दें, सनी लियोनी ने साल 2018 में स्टार स्ट्रक नाम से खुद का एक मेकअप ब्रांड को लॉन्च किया था, जहां उनका एक कपड़ों का ब्रांड और प्रोडक्शन हाउस भी है.

 

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news

Related news