बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सनी लियोनी की लाइफ बेशक प्रिंसेज जैसी ना रही हो. लेकिन सनी की बंडिंग किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी, जो वो डिजर्व भी करती थी. टेलीविजन होस्ट और एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी शादी को अपने हसबैंड डेनियल वेबर के साथ अपनी बायोपिक करणजीत कौर में रिक्रिएट किया है. इस वेब सीरिज को जी 5 पर प्रसारित किया जाता है. इसका एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर भी शेयर  किया गया है जिसमें सनी लियोनी बहुत ही खूबसूरत रेड कलर के वेडिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में सनी का उनके पति डेनियल वेबर के साथ गठबंधन हो रखा है. इस शो में सनी लियोनी के पति की भूमिका मार्क बूकनर निभा रहे हैं. इसमें दो तरह से शादी होते हुए दिखाया जा रहा है. एक वेबर और उसके परिवार के रिचुअल्स से और दूसरा सिख रिचुअल से. सनी की शादी को उनके परेंट्स ने अटेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस शो में सनी के माता पिता की भूमिका बिजय आनंद और गुरूशा सिंह निभा रहे हैं. वहीं उनके ब्रदर की भूमिका करणवीर लांबा निभा रहे हैं.

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वेगस के एक क्लब में डेनियल के बैंड द्वारा दोनों की मुलाकात हुई थी. ये मुलाकात काफी छोटी थी. लेकिन डेनियल को लव एट फर्स्ट साइट हो गया. उसके बाद डेनियल ने सनी का नंबर और इमेल आईडी कही से निकाला. लेकिन सबसे दिलचस्प बात ये थी कि डेनियल ने उन्हें काल करने के बजय मैसेज किया. जो सनी को बबहुत पसंद आया. यही से इनके बात करने का सिलसिला शुरू हुआ.

सनी लियोनी की अदा कर देगी पागल, जब देख लेंगे उनकी Mens XP की ये हॉट और सेक्सी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

ब्लू अम्ब्रेला थामे सामने आई सनी लियोनी की लेटेस्ट फोटो, ब्लैक गॉगल्स में दिखा हॉट अंदाज