बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सनी लियोनी तीन बच्चों की मां है, ये एक्ट्रेस पैरेंटिग गोल्स का परफेक्ट एक्जामपल है. अक्सर बॉलीवुड की एक हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस को अपनी बेटी निशा और जुड़वा बच्चों के साथ समय व्यतीत करते हुए देखा जाता है. फिर चाहे वो रक्षाबंधन का त्योहार हो या फिर अपने बच्चों को प्लेस्कूल छोड़ना हो, सनी लियोनी सुपर मॉम हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खासा एख्टिव रहती हैं, और सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें अक्सर शेयर करती हुई नजर आती हैं.

हाल ही में एक बार फिर से सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी निशा के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में सनी लियोनी अपनी बेटी निशा की होमवर्क करने में मदद करती हुई नजर आ रही हैं, दुबई में वेकेशन के दौरान. सनी लियोनी कंसिस्टेंसी में विश्वास रखती हैं, और इस बात का पूरा ध्यान देती हैं कि उनके बच्चे खेलने के साथ-साथ स्टडी पर भी ध्यान दें.

सनी लियोनी कि ये फोटो काफी शानदार है, फोटो में सनी लियोनी ने अपनी बेटी निशा का हाथ पकड़ रखा है, और लिखने में उसकी मदद कर रही हैं, तो वहीं बैकग्राउंड में हम भूर्ज खलिफा को देख सकते हैं. सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने दुबई में अपने कॉस्मेटिक रेंज का स्टोर लॉन्च किया है, जिसके चलते पूरा परिवार ट्रीप पर है.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब सनी लियोनी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो रही हो, अक्सर सनी लियोनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है. सनी लियोनी के फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, और सनी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं, और अपनी तस्वीरें वीडियो शेयर कर फैंस को अफडेट करती रहती हैं.

View this post on Instagram

👑 Boom!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

View this post on Instagram

Hanging out on set…

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

View this post on Instagram

Futuristic Mama! #SunnyLeone #SplitsvillaX2

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी की हॉट मूव्स को देख फैन्स हुए मदहोश, देखें हॉट अवतार का जलवा

Tabu Sexy Video: तब्बू का सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App