बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्ट आज यानी 23 मई को घोषित होने वाला है. सारे न्यूज चैनल और ऑनलाइन मीडिया पूरी तरह से इस कोशिश में लगे हुए हैं कि रिजल्ट से जुड़ा हर एक डिटेल जनता तक पहुंचाया जाए. इस दौरान सारे मीडिया हाउस टॉप में रहने के होड़ में लगी हुई है. हाल ही में एक पॉपुलर पॉलिटिकल टीवी चैनल के एंकर को बहुत ही ऑकवर्ड सिचुएशन में पड़ते हुए देखा गया है लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट के दौरान. गुरदासपुर के रिजल्ट को कवर करने के दौरान जहां से सनी देओल चुनाव लड़ रहे हैं वीजेपी की तरफ से, इस दौरान पत्रकार ने कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई दंग रह गया.

दरअसल लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एंकर ने सनी देओल को सनी लियोनी कह कर संबोधित कर दिया. एंकर ये कहना चाहते थे कि सनी देओल इज लीडिंग इसके बावजूद ये कह दिया कि सनी लियोनी. कुछ ही सेकेंड में सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में बात करने लगे, सोशल मीडिया पेज पर मेमे और वीडियो शेयर करने लगे. कुछ ही देर में ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

जिसके बाद सनी लियोनी भी इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाईं. सनी लियोनी ने इस पूरे मुद्दे पर अपना रिएक्शन जाहिर किया है. सनी लियोनी ने ट्विटर पर लिखा कि Leading By How Many Votes ???. आपको बता दें कि सनी देओल पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होने अप्रैल में बीजेपी को ज्वॉइन किया है. सनी देओल गुरदास पूर से 21 हजार वोट से लीड कर रहे हैं.

सनी देओल हाल ही में फिल्म ब्लैक में भी नजर आए थे. इस फिल्म से सनी देओल ने अपने एक्शन पैक्ड अवतार में फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया है.  तो वहीं सनी लियोनी की बात करें तो वो ज्यादातर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. सनी लियोनी फिलहाल स्प्लिट्सविला सीजन 12 के लिए शूट कर रही हैं. 

View this post on Instagram

everyday mood ??

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Sunny Leone Sexy Video: फैंस का मचल उठा मन जब रेड बिकिनी फोटोशूट वीडियो में सनी लियोनी ने दिखाया अपना सेक्सी फिगर 

Sonakshi Sinha Sexy Video: सोनाक्षी सिन्हा के सुपर सेक्सी अवतार से फैंस को लगा झटका, देखें बोल्ड वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App