बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर- द अनकॉल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी के सुपरहिट होने के बाद सनी लियोनी जी 5 वेब सीरिज के निर्माताओं के साथ इसका दूसरा सीजन लाने के लिए तैयार हैं. सनी ने शो की दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए ट्विटर पर अपनी फोटो के साथ लिखा, “गुस्सा !! इसे करने का मेरा तरीका! # करनजीत कौर सीजन 2 जल्द ही आ रहा है!.

करनजीत कौर अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन, सनी के पॉर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनने तक की कहानी बताती है. पहली बार सनी के लाखों फैंस को उनकी बॉयोपिक के जरिए इस बारे में जानने को मिला जिसने समीक्षकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा हासिल की. शो में सनी की परफॉर्मेंस के लिए भी उनकी काफी तारीफ की गई.

हालांकि, उनकी इस बायोपिक के लिए उन्हें काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी. शो की सफलता से, सनी लियोन ने पहले अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया. फिलहाल सनी रियलिटी शो स्पिलट्सविला सीजन 11 में होस्ट रणविजय सिंह के साथ नजर आ रही है. सनी की बायोपिक में उनके बचपन के दिनों से लेकर कॉलेज में अपने पहले प्यार और फिर कैसे उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री ने आकर्षित किया से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक और यहां खुद के दम पर मुकाम हासिल करने की जर्नी के बारें में दिखाया गया. सीजन 2 में अब इसके आगे की कहानी को दर्शकों को जानने का मौका मिलेगा.

खास मुलाकात: सनी लियोनी ने महिलाओं की आत्मनिर्भरता के साथ अपने शो स्प्लिट्सविला को लेकर की कई दिलचस्प बात

ऑफ शोल्डर टॉप मे सनी लियोनी ने दिया गजब का पोज, फैंस हुए फिदा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App