बॉलीवुड डेस्क मुंबई. सनी लियोनी ने कुछ समय पहले अपना कॉस्मेटिक ब्रांड ‘स्टार स्ट्रक’ लॉन्च किया. ऐसे में वे मुंबई के घाटकोपर के आरसिटी मॉल में इसके नए आउटलेट और प्रमोशन के लिए पहुंची. लेकिन सनी को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ इतनी बुरी तरह पागल थी कि पुलिस को भी कंट्रोल करने में काफी परेशानी हुई.

इस भीड़ को देख एक बार फिरे से सनी लियोनी की भारी फैन फॉलोविंग के बारे में पता चला. लोग इस कदर बेकाबू दिखे कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों के बावजूद लोहे का घेरा लगाना जरूरी हो गय़ा था. सनी लियोनी की फैन्स उनकी एंट्री होते ही जोर-जोर से सनी लियोनी चिल्लाने लगे. इससे पहले भी कई बार इसी प्रकार का नजारा देखा जा चुका है. सनी लियोनी की बॉयोपिक वेब सीरीज करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी को भी हाल में लोगों ने खूब पसंद किया.

कुछ समय पहले सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि  एक बच्चे के रूप में आपको नहीं पता होता कि आप अपनी आने वाली जिंदगी में क्या करेंगे. इसलिए पहली बार जब मैंने पॉर्न देखा तो वह मुझे बेहद अजीब और घिनौना लगा और मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं कभी इस इंडस्ट्री में आ जाऊंगी. हालांकि अब सनी लियोनी इस काम को छोड़ चुकी हैं, लेकिन अब भी उनकी पुरानी जिंदगी से जुड़ा यह सवाल उनका पीछा नहीं छोड़ता है.

सनी लियोनी बनीं उत्तर प्रदेश की वोटर, डालेंगी बलिया में वोट!

सलमान खान की फिल्म भारत के सेट से कैटरीना कैफ ऐसी कर रही हैं मस्ती, चुपके-चुपके अली अब्बास को किया कैप्चर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App