मुंबईः केरल में आई भयावह बाढ़ ने जहां करीब 400 लोगों की जान ले ली वहीं लाखों लोगों को बेघर कर दिया. राज्य की स्थिति देखते हुए देश भर से लोगों की मदद के लिए हाथ उठ रहे हैं. नेताओं से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों तक सभी ने लोगों की मदद में अपना सहयोग दिया. इसी कड़ी में बॉलीवुड की अदाकारा सनी लियोने ऩे भी केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए खाद्य सामग्री दान की. उन्होेंने इससे जुड़ी फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. फोटो में उनके पति डेनियल भी साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

केरल में 1,03 टन दाल-चावल दान करते हुए सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि मैं आशा करती हूं कि में बाढ़ पीड़ितों की कुछ मदद कर कर पाऊं. मुझे पता है कि जो वहां के हालात हैं उसके हिसाब से ये पर्याप्त तो नहीं है इसलिए मैं आशा करती हूं की मैं केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद कर पाऊं. उन्होंने अपने साथ इस काम में सहयोग करने वाले लोगों का भी शुक्रिया किया. 

बता दें कि केरल में आई बाढ़ के पानी का स्तर अब भले की कम होने लगा हो लेकिन राज्य के लोगों की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं. जिसके चलते ना केवल भारत बल्कि विदेशों से भी केरल की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. भारत में तमाम राज्यों के सीएम ने केरल की आर्थिक मदद करने की घोषणा की. खुद पीएम मोदी ने 500 करोड़ की सहायता का ऐलान किया था. 

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी की लेटेस्ट फोटो में दिखा उनका सेक्सी लेग्स, गजब के लुक ने फैंस को किया बेहाल

सनी लियोनी को पति डेनियल वेबर से कैसे हुई मोहब्बत, ये रही उनके प्यार की पूरी दास्तान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App