बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः Karenjit Kaur: The Untold Story of Sunny Leone Trailer: सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौरः द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ के पहले सीजन की सफलता के बाद अब जल्द ही उसका दूसरा सीजन आने वाला है. सोमवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया गया. अभी तक 15 लाख से भी ज्यादा लोग इसका ट्रेलर देख चुके हैं. बायोपिक के दूसरे सीजन में सनी लियोनी अपनी जिंदगी के भावुक पलों से दर्शकों को रूबरू कराएंगी.

द जी5 की ओरिजिनल सीरीज में आप सनी लियोनी की बायोपिक के दूसरे हिस्से को देख सकेंगे. सोमवार को जारी हुए इसके ट्रेलर में सनी लियोनी की जिंदगी के उस हिस्से को दिखाया गया है जिससे अभी तक उनके दर्शक वाकिफ नहीं हैं. एक सामान्य सिख परिवार में जन्मी लड़की कैसे एक मशहूर पॉर्नस्टार बन जाती है और इन सबके बीच उसे परिवार और समाज से मिली कितनी जिल्लतों का सामना करना पड़ता है.

दूसरे सीजन में आप देख सकेंगे कि किस तरह सनी लियोनी की जिंदगी में उनके पति डेनियल वेबर की एंट्री होती है और जिस समय सनी लियोनी पारिवारिक और सामाजिक जीवन में अपमान का घूंट पी रही होती हैं तो उस समय डेनियल कैसे उनकी मदद करते हैं. दूसरे सीजन में सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी को भी दिखाया गया है. शुरूआत में सनी लियोनी का परिवार इस शादी का विरोध कर रहा था लेकिन बाद में वह लोग इस शादी के पक्ष में हो जाते हैं. बायोपिक के दूसरे सीजन में आप सनी लियोनी की जिंदगी के सभी भावुक पलों से वाकिफ हो पाएंगे.

बता दें कि ‘करनजीत कौरः द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का दूसरा सीजन 18 सितंबर को रिलीज होगा. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सनी लियोनी ने कहा कि इसकी शूटिंग करना उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. उनकी सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो गईं. सनी लियोनी ने उनकी जिंदगी के अनछुए पलों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए जी5 का शुक्रिया अदा किया.

पॉर्न फिल्मों में काम करने पर पहली बार बोलीं सनी लियोनी, बताया कैसा महसूस करते थे पति डेनियल वेबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App