नई दिल्ली. आन्ध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक किसान ने अपनी फसल की सुरक्षा के लिए एक अजीबोगरीब तरकीब अपनाई है। यहां किसान ने अपने हरी सब्जियों की फसल वाले खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में सनी लियोनी लाल बिकनी में नजर आ रही हैं। जो पोस्टर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। मामला नल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव का है। 

बता दें कि 45 वर्षीय किसान ए चेंचू रेड्डी ने ऐसा इसलिए नहीं किया कि वो अमेरिका की पोर्न स्टार सनी लियोनी का प्रशंसक है बल्कि उसने अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए यह तरकीब अपनाई है। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसान ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है। और इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने के लिए उनका ध्यान भटकाने के लिए फसल के खेत में सनी लियोन के लाल बिकनी वाले पोस्टर लगाए हैं। इस पोस्टर में तेलुगु भाषा में ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा (हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना) लिखा है। 

मजे की बात यह है कि किसान की ये रणनीति जाहिरा तौर पर काम कर रही है। किसान की फसल के पास से जाते हुए लोग टकटकी बांधकर सनी लियोनी के बिकनी वाले पोस्टर को देख रहे हैं। किसान का कहना है कि उसकी इस चाल ने अच्छा काम किया है अब उसकी फसल को किसी की नजर नहीं लगेगी। 

 सनी लियोन को आखिरी बार ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में एक विशेष आइटम सॉग करते में देखा गया था जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में थे। एक्ट्रेस इन दिनों साउथ में अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। पेशेवर रूप से व्यस्त होने के बावजूद, सनी अपने तीन मनमोहक आनंद-निशा, आशेर और नूह की मां रही हैं। सोशल मीडिया पर सनी, पति डेनियल वेबर और उनके बच्चों की तस्वीरें उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती हैं।

Mouni Roy and Angad Bedi New Song Released: मौनी रॉय और अंगद बेदी का गाना “बैठे बैठे” रिलीज, फैंस ने की जमकर तारीफ

Vaani Kapoor BellBottomm Promotion: वाणी कपूर ने फिल्म “बेलबॉटम” के प्रमोशन के दौरान ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा, फैंस ने कहा-Queen