नई दिल्ली: बॉलीवुड की पुरानी हस्ती यानी धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा से सगाई कर ली है। द्रिशा दिवंगत फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती हैं जो करण के साथ लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रही हैं। कई मौकों पर उन्हें एक साथ देखा गया लेकिन दोनों में से किसी ने इस रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

दादा की तबीयत की वजह से शादी की तैयारी हुई तेज

खबर के मुताबिक, दादा धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने की वजह से करण और द्रिशा की सगाई हुई है। अब कपल की शादी की तैयारी भी तेज हो गई है। बता दें कि कपल जल्द ही अपनी शादी की डेट अनाउंस करेंगा। कुछ समय पहले धर्मेंद्र अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म अपने 2 की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। जिस वजह से उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था।

क्या हुआ था धर्मेंद्र को

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दोस्तों मेरे लिए कुछ ज्यादा मत करिए। मैं कर चुका हूं, मैं पीठ के एक बड़े मसल पुल की वजह से अपना सफर कर चुका हूं और आप लोगों की दुआ की वजह से एक बार फिर वापस घर लौट आया हूं। आप लोग चिंता मत करो मैं अब और अपनी सेहत का ध्यान रखूंगा।

फिल्ममेकर की पोती अब बनेंगी करण की हमसफर

काफी लंबे समय से करण का नाम द्रिशा नाम की लड़की के साथ जुड़ा है जो कि दिशा और करण लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। कई बार दोनों को एक साथ देखा भी गया है. दिशा फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। बता दें कि नामी-गामी दिवंगत फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती हैं।

 

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर