बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक पार्टियों को ज्वॉइन कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में राजनीतिक पार्टी में शामिल होने का दौर ही चल पड़ा है. अब इस कड़ी में एक और नया नाम जुड़ चुका है, और वो है सनी देओल का. अपनी उम्र के 62वें पड़ाव पर सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए हैं, एक रिपोर्ट कि मानें तो गुरदासपुर सीट से चुनाव लडेंगे. सनी देओल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में हर कोई जानता है लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी पत्नी पूजा के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. लाइमलाइट से हमेशा सनी देओल की प्तनी पूजा दूर रहती हैं, पूजा को शायद ही किसी ने मीडिया से रुबरू होते हुए देखा होगा.

सनी देओल ने पूजा से इंग्लैंड में चोरी से साल 1984 में शादी कर ली थी, शादी के काफी सालों बाद तक उन्होने इस बात को सबसे छुपा कर रखा था. कारण ये था कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनके बेटे की डेब्यू फिल्म बेताब की रिलीज से पहले इस तरह की बात सामने आए, जिससे सनी की रोमांटिक इमेज पर कोई असर पड़े.  फिल्म की रिलीज तक सनी देओल चोरी से लंदन जाया करते थे पूजा से मिलने और जब इस बारे में एक न्यूजपेपर में छपा तो उन्होने इंकार कर दिया.

सनी देओल की डेब्यू फिल्म  बेताब 5 अगस्त 1983 में रिलीज हुई थी, उस वक्त सनी देओल की उम्र महज 26 साल थी. बता दें बेताब में सनी देओल के साथ अमृता सिंह मुख्य भूमिका में नजर आईं थी, लोगो ने इनकी जोड़ी को परदे पर खूब पसंद किया. ये वो दौर था जब इस परदे पर रोमांस करने वाली इस जोड़ी को रियल में प्यार हो गया था. दरअसल बेताब की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह और सनी देओल ने स्मूच सीन और इंटीमेट सीन भी दिए थे, उस दौर में इस तरह के सीन देना बहुत बड़ी बात होती थी.

ऐसे में फिल्म के लिए सीन शूट करते -करते एक दूसरे के लिए सनी और अमृता के मन में प्यार जग गया. अृता सिंह चाहती थी कि वो अपने प्यार को पूरी दुनिया के सामने कबूल लें, लेकिन सनी ऐसा नहीं चाहते थे. सनी ने अपनी शादी के बारे में अमृता को भी नहीं बताया था, लेकिन जब अमृता को इस बारे में पता चला तो उनका दिल टूट गया और दोनो अलग हो गए.

सनी की लाइफ में अमृता सिंह के बाद डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई, चारों तरफ इनके अफेयर की खबरें फैल चुकी थी, एक न्यूजपेपर ने तो ये भी लिख दिया था कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है. हालांकि सनी की इस दूसरी शादी का सबूत किसी को नहीं मिल पाया.

एक रिपोर्ट कि मानें तो पूजा और सनी के परिवार के बीच एक बिजनेस एग्रीमेंट था, जो बाद में रिश्तेदारी में बदल गई. फिलहाल सनी देओल अपनी पत्नी पूजा और बेटो के साथ बहुत खुश हैं. सनी देओल के बड़े बेटे का नाम करण देओल है और दूसरे का नाम राजवीर देओल. करण देओल पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Pal pal Dil Ke Paas #ppdkp #love #freshness #forever

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

Sunny Deol BJP Gurdaspur: बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद सनी देओल बोले- मैं चाहता हूं नरेंद्र मोदी 5 साल तक और प्रधानमंत्री के पद पर रहें

Sunny Deol BJP Gurdaspur Social Media Reactions: धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल बीजेपी में शामिल, लोग बोले- 56 इंच के सीने को मिला ढाई किलो के हाथ का साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App