Sunita Attack Kashmera : 

नई दिल्ली. Sunita Attack Kashmera  : गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के बीच उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के बीच का झगड़ा जल्द खत्म होता नहीं दिख रहा है। हाल ही में, गोविंदा अपने परिवार के सदस्यों के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए थे, लेकिन कृष्णा, जो अन्यथा शो का हिस्सा हैं, ने इस एपिसोड को मिस करने का फैसला किया।

जहां सुपरस्टार ने शो से भतीजे की अनुपस्थिति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने कृष्णा पर उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कश्मीरा ने सुनीता पर तंज कसते हुए कहा कि दंपति उनके पति के बारे में बकवास करते हैं। अब इस पर कश्मीरा पर तंज कसते हुए सुनीता ने कहा कि घर में दिक्कतें तब शुरू होती हैं, जब आप खराब बहू लेकर आती हैं.

मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती

उपरोक्त मामले के बारे में से बात करते हुए, सुनीता आहूजा ने कहा, “मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती। एक माँ की तरह उनकी देखभाल करने के बाद भी, वे इतना बुरा व्यवहार कर रहे हैं। घर में समस्याएं तब शुरू होती हैं जब हम बहू बुरी लाते हैं।  मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मुझे अपने जीवन में बहुत काम करना है। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मैं इन बेतुकी बातों में नहीं पड़ना चाहती।”

पारिवारिक मामले को सार्वजनिक न करें

“गोविंदा ने पहले ही चेतावनी दी है कि किसी भी पारिवारिक मामले को सार्वजनिक न करें, लेकिन कुछ लोगों को प्रचार की जरूरत है और वे हमेशा मुद्दे पैदा करते हैं और ये चीजें हमेशा कृष्ण की तरफ से सामने आती हैं। हमें फुटेज की जरूरत नहीं है। जिन लोगों को फुटेज की जरूरत होती है वे ऐसी चीजें करते हैं। हजारों बार ऐसा हुआ है कि वह सॉरी बोलने को तैयार हैं और कई बार मैंने समझौता भी कर लिया है। लेकिन, हम बार-बार बुरी चीजों को नजर अंदाज नहीं कर सकते, हमारा भी कुछ स्वाभिमान है।”

मुझे नहीं पता कि दूसरे लोग मां और बेटे के बीच क्यों बोलते हैं

कश्मीरा की ‘कौन सुनीता’ टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए गोविंदा की पत्नी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि दूसरे लोग मां और बेटे के बीच क्यों बोलते हैं। वह कौन है और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 सालों से गोविंदा की पत्नी हूं और वह अब आई  है। हम अपने जीवन में खुश हैं और मैं इतना व्यस्त हूं कि मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का समय नहीं है।”

कृष्णा को लेकर फालतू बातें करते हैं-कश्मीरा

 कश्मीरा ने पहले गोविंदा की पत्नी पर कटाक्ष किया और पूछा कि वह कौन है। कश्मीरा ने कहा, “कृष्णा को लेकर फालतू बातें करते हैं। हो सकता है उस एपिसोड में कृष्णा की जरूरत न पड़ी हो। लेकिन कौन समझे ये बात। वैसा आपको मुझे पूछ रहा है तो प्रियंका चोपड़ा का पूछो, कैटरीना सुनिए। कौन है। मैंने खुद अपना नाम कामया है। मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाति। तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात ही नहीं करना चाहता हूं (यह सुनीता कौन है? मैंने अपना नाम बनाया है और मैं नहीं हूं) किसी की पत्नी के रूप में जाना जाता है। इसलिए मैं इन लोगों के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहता।”

2018 में, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के कुछ ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज हो गईं। सुनीता ने आरोप लगाया कि कश्मीरा गोविंदा का जिक्र कर रही थी और इस जोड़े ने दोनों से दूर रहने का फैसला किया। कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि यह उनकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता के मन में कुछ भी नहीं बदला।

Raj Kundra Pronogrhapy case : राज कुंद्रा मामले में एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस से कही ये बात

Shilpa shetty on Vaishnodevi Yatra : मुश्किलों में घिरी शिल्पा पहुंची माता वैष्णोदेवी के दरबार, कहा -बहुत समय बाद माता ने बुलाया

COVID-19: Corona Update In India 34 हजार नए केस