मुंबई. सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ( Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case ) एक बार फिर मुश्किलों में घिर गई हैं. अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बीते दिन भारत से बाहर जाती नज़र आई, जबकि उनके खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया था, जिसके तहत अभिनेत्री भारत से बाहर नहीं जा सकती. लेकिन, अभिनेत्री ने इस नोटिस की अनदेखी करते हुए भारत छोड़ने की कोशिश की, जिसके चलते अब ईडी ने एक बार फिर समन किया है. ईडी ने उन्हें 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है.

8 दिसंबर को होगी जैकलीन से पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में जैकलीन कई कोशिशों के बावजूद भी निकल नहीं पा रही हैं. अभिनेत्री इस केस के दलदल में इस तरह फंस गई हैं कि अब वो भारत छोड़कर भी नहीं जा सकती है. बीते दिनों इस मामले में जैकलीन से पूछताछ की गई थी, जिसके बाद ईडी ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. अब एक बार फिर इस मामले की पूछताछ के लिए जैकलीन को बुलाया गया है. ईडी ने 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है.

जैकलीन और सुकेश की फोटोज़ वायरल

बीते दिनों सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस से पूछताछ की गई थी, जिसमें जैकलीन ने सुकेश को पहचानने से साफ़ इनकार किया था. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फोटो वायरल हो रही है, जो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश काफी कोज़ी होकर कपल सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी नज़दीकिया नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें शेयर कर लोग जैकलीन से सवाल कर रहे थे.
बता दें कि सुकेश पर रैनबैक्सी के प्रमोटर को जेल से बाहर लाने के लिए उनकी पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा था. इस मामले में ईडी पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है.

यह भी पढ़ें:

Parambir Singh: सुप्रीम कोर्ट से परमबीर सिंह को बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Car Price Hike from January 2022 : जनवरी से होगा कारो की कीमतों में इज़ाफ़ा, मारुती सुज़ुकी ने सबसे पहले किया ऐलान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर