मुंबई. सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस ( Sukesh Chandrashekar money Laundering Case ) में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती ही जा रही हैं, अभिनेत्री का नाम इस मामले में बुरी तरह फंस गया है. दरअसल, जैकलीन फर्नांडेस और सुकेश चंद्रशेखर की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिस वजह से जैकलीन का नाम मनी लॉन्डरिंग केस में लिया जा रहा है.

सुकेश और जैकलीन की तसवीरें हो रही वायरल

बीते दिनों सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस से पूछताछ की गई थी, जिसमें जैकलीन ने सुकेश को पहचानने से साफ़ इनकार किया था. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फोटो वायरल हो रही है, जो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश काफी कोज़ी होकर कपल सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी नज़दीकिया नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें शेयर कर लोग जैकलीन से सवाल कर रहे हैं.

बेहद करीब थे जैकलीन और सुकेश

ख़बरों की माने तो जैकलीन और सुकेश के बीच काफी करीबी रिश्ता था, हालांकि जैकलीन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सुकेश को पहचानने से ही साफ़ इनकार कर दिया. बता दें कि सुकेश पर रैनबैक्सी के प्रमोटर को जेल से बाहर लाने के लिए उनकी पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा था. इस मामले में ईडी पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है.

यह भी पढ़ें :

CM Swarojgaar Yojna: योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 10वीं पास छात्रों को मिल सकेगा 25 लाख का लोन

New Strain Of Covid-19 : कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर केजरीवाल सरकार अलर्ट, 29 नवंबर को DDMA की अहम बैठक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर