बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ उनकी बहन की रोल में नजर आई एक्ट्रेस सुजाता कुमार का निधन हो गया है. सुजाता मेटास्टेटिक कैंसर से काफी लंबे समय से जूझ रही थीं जिस वजह से उनके शरीर के कई अंगो ने काम करना बंद कर दिया था. एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपनी बहन सुजाता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी.

सुजाता कुमार ने 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 मिनट पर अंतिम सास ली. आज 20 अगस्त दोपहर 11 बजे सुजाता का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर किया जाएगा.लाइफ अब कभी पहली की तरह नहीं रहेगी- सुचित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा. सुजाता लंबे समय से बीमार चल रही थी जिस वजह से उनके शरीर के कई अंगो ने काम करना बंद कर दिया था. उनका मेटास्टैटिक कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका था.

सितंबर 2012 में सुजाता ने मीडिया को बताया था कि उनका कैंसर पूरी तरह से ठीक हो गया जिसके बाद उन्होंने श्रीदेवी के साथ फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में काम किया. बता दे, मेटास्टैटिक कैंसर तब सुर्खियों में आया जब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपनी कैंसर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की.

सोनाली भी खतरनाक मेटास्टैटिक कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रही है. हालांकि, न्यूयॉर्क में वह अपने परिवार और फैंस के सपोर्ट से अपनी बीमारी से लड़ रही है. और उनकी सेहत में सुधार भी हो रहे है. हालांकि, सुजाता कुमार अपने कैंसर से लड़ने में असफल रही और अपने फैंस छोड़ इस दुनिया से चली गई.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App