बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 28 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म से पहले वरुण और अनुष्का अपनी सुई धागा का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म से उनका नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है. अपनी खूबसूरत पत्नी और बिजनेस पार्टनर ममता को निहारते मौजी उनमें कहीं खो से गए है.

तो अनुष्का भी खुद को साइकिल पर बैठा देख मुस्कुराती नजर आ रही है. फिल्म में दोनों पहली बार साथ दिखाई देने वाले हैं जो पति पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे. लाइफ पार्टनर से बिजनेस पार्टनर बन चुके ममता और मौजी की कहानी संघर्ष से भरी हैं जो अपनी पहचान बनाने के लिए खुद का सुई धागा का बिजनेस करना शुरु करते है.

मौजी वरुण टेलर का काम करते हैं तो ममता अनुष्का कढ़ाई बुनाई का काम करती है. दोनों मिलकर अपना खुद का बिजनेस शुरु करते है. शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म सुई धागा के साथ वरुण धवन पहली बार यशराज फिल्मस के साथ काम कर रहे है. फिल्म से पहले ही वरुण और अनुष्का की जोड़ी को भी फैंस से ढेरो प्यार मिल रहा है. हालांकि, फिल्म में अनुष्का को अपने रोल के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल होना पड़ा.

डेविड धवन एक बार फिर से बेटे वरूण धवन के लिए बनाएंगे नंबर 1 सीरीज, सारा अली खान के साथ बन सकती है जोड़ी !

Sui Dhaaga Song Khatar Patar: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की फिल्म सुई धागा का गाना खटर पटर रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App