बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. #MeToo कैंपेन ने कई सफेदपोशों के चेहरों से नकाब उतार उनकी असलियत जाहिर कर दी है. इस कैंपेन ने बॉलीवुड के दिग्गजों के नकाब उतार दिए हैं. इस कैंपेन का असर यह हो रहा है कि जो दिग्गज काम देने के नाम पर यौन उत्पीड़न करते थे अब उनके हाथ से काम छिन रहा है. मीटू अभियान की गाज अब सुहेल सेठ पर गिरी है. सुहेल सेठ पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न, जबरदस्ती करने के आरोप लगाए हैं. यौन शोषण के आरोप लगने के बाद टाटा संस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुहेल सेठ के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है.

टाटा संस के प्रवक्ता ने सोमवार को जानकारी दी है कि उनके संस्थान के साथ सुहेल सेठ का कॉन्ट्रैक्ट 30 नवंबर, 2018 को खत्म हो रहा है. टाटा संस के प्रवक्ता ने इस कॉन्ट्रैक्ट के रिन्युअल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है कि सुहेल सेठ पर यौन शोषण के आरोपों में घिरने के बाद टाटा संस द्वारा यह कार्रवाई की गई है. सुहेल सेठ ने टाटा के मैनेजमेंट और ब्रांड रीबिल्डिंग में उस वक्त बड़ी भूमिका निभाई थी जब सायरस मिस्त्री को हटाने के चलते कंपनी की इमेज को खतरा था.

सुहेल सेठ पर फिल्म निर्माता नताशा राठौर, मॉडल डायेंड्रा सोरस और लेखिका इरा त्रिवेदी सहित कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद से ही टाटा उनके मामले की जांच कर रहा था. बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी डायेंड्रा सोरस ने फेसबुक पोस्ट लिखकर सुहेल सेठ पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा था कि दिल्ली के एक फैशन वीक की आफ्टर पार्टी में सुहेल सेठ ने उनके साथ बदतमीजी की थी. डायेंड्रा ने यह भी बताया था कि उन्होंने सुहेल सेठ को अच्छा सबक सिखाया था.

Diandra Soares Sexual Harassment Suhel Seth #MeToo: मॉडल डायेंड्रा सोरेस ने सुहेल सेठ पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- उसने जबरन मेरे मुंह में जीभ घुसा दी

Renuka Shahane on Alok Nath #MeToo: आलोक नाथ को लेकर अभिनेत्री रेणुका शहाणे बोलीं- अच्छा हुआ उनके साथ आउटडोर शूट नहीं किया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर