मुंबई. इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहाना खान की एक हमशकल ( Suhana Khan Duplicate ) की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है. सुहाना अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो अक्सर ही अपनी तसवीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. हाल ही में, सुहाना की हमशकल ईशा जैन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, फैंस इनकी तस्वीरों को देखकर हैरान हैं. फैंस का कहना है कि ईशा हूबहू सुहाना की तरह दिखती हैं.

ईशा का यह पोस्ट हुआ वायरल

अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं. सुहाना अक्सर ही अपनी तस्वीरें और रील्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में गॉसिप के गलियारों में सुहाना खान की एक हमशक्ल की हलचल है. सोशल मीडिया पर सुहाना खान की इस हमशकल की तसवीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. सुहाना खान की हमशक्ल का नाम ईशा जैन है, इनके इंस्टाग्राम पर एक लाख तीस हज़ार फॉलोवर्स हैं. लोग ईशा और सुहाना की तस्वीरों को देखकर हैरान हो रहे हैं.

ईशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए शाहरुख़ खान को टैग कर लिखा था कि, “शाहरुख खान, क्या सच में आपने एक ट्विन बेटी को नहीं खोया है, जब आप कुछ समय पहले हज पर गए थे. कितनी खूबसूरत हैं यह नज़ारें.” ईशा की यह पोस्ट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद से फैंस सुहाना और ईशा के तस्वीरों को कम्पेयर कर हैरान हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

India-Pakistan match : भारत-पाकिस्तान का वो रोमांचक मैच, जिसे आज भी नहीं भूल पाए हैं खेल प्रेमी

Karwa Chauth 2021 : रोहिणी नक्षर में है करवाचौथ पूजन, बिखरते दांपत्य जीवन को संवारना है तो करें यह उपाय