नई दिल्ली: सुहागरात सुनकर आपके दिल में क्या ख्याल आता है जाहिर है हर शादीशुदी व्यक्ति के जीवन में ये दिन उसके लिए सबसे खास और यादगार होता है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा निर्माताओं ने सुगाहरात टाइटल के साथ एक हॉरर फिल्म बनाई है जिसमें नमित तिवारी, पूनम दूबे और सीमा सिंह लीड़ रोल में हैं. 4 मिनट 34 सैकेंड के ट्रेलर में एक ऐसी युवती की कहानी दिखाई है जो मर चुकी है और उसकी आत्मा को एक शादीशुदा आदमी से प्यार हो जाता है.

ट्रेलर की शुरुआत दुल्हा और दुल्हन से होती है जो अपनी पहली रात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और रोमांस कर रहे हैं. इस बीच एक से बढ़कर एक किस सीन और इंटीमेट सीन आते हैं लेकिन इसके बाद ही दोनों की जिंदगी में चुड़ैल की एंट्री होती है.

ट्रेलर में कहानी की फ्लैशबैक भी दिखाया गया है जहां दिखाया गया है कि मर चुकी लड़की पिछले जनम से ही राजा नमित की प्रेमिका है जिसे दीवार में चुनवाकर मार दिया जाता है. फिल्म के निर्माता अजय श्रीवास्तव हैं जिन्होंने कहानी के साथ साथ फिल्म का संगीत भी दिया है. वहीं राजेश मिश्रा और सुरेंद्र मिश्रा ने फिल्म का संगीत दिया है.

पढ़ें- Bigg Boss 12 promo: बिग बॉस 12 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, मोटू-पतलू, छोटू-लंबू की क्लास लेते नजर आए सलमान खान

मेरठ में पति ने सुहागरात पर पत्नी के अश्लील फोटो खींच फेसबुक पर पोस्ट किए, बाद में घर से निकाला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App