Sunday, September 25, 2022

Mandana के ऐसे राज़…. डायेक्टर के साथ बनाया था रिलेशन, हुई प्रेग्नेंट…..

मनोरंजन

नई दिल्ली: कंगना का “लॉकअप” सारे रिकॉर्ड रिकॉर्ड तोड़ रहा है. दरअसल, लोग इस शो के सीक्रेट थीम को बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे है. इस शो में आये दिन सेलिब्रिटीज खुद के बारे में नए-नए खुलासे करते है. इस बार मंदाना करीमी ने खुद के बारे में ऐसा राज़ बताया है, जो ऑडियंस के लिए बेहद हैरान करने वाला है.

मंदाना का ये सीक्रेट सुनकर दर्शक ही नहीं, बल्कि खुद शो की होस्ट कंगना रनौत भी हैरान है. इस शो में एलीमिनेशन से बचने से लिए मंदाना कुछ ऐसा रिवील करते हुए नज़र आ रही है जिस पर शायद यकीन करना थोड़ा मुश्किल है. कंगना भी ये सब सुन काफी इमोशनल हो गयी थी. चलिए आपको बताते है मंदाना का वो राज़.

मंदाना का फिल्ममेकर के साथ था अफेयर

मंदाना ने बताया कि जब उनका डाइवोर्स हुआ था उसके बाद वो एक फेमस फिल्म मेकर के साथ अफेयर में थी. मंदाना उस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी और उन्होंने प्रेग्नेंसी भी कन्सीव कर ली थी. लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे बताते-बताते वो रोने लग जाती है. मंदाना ने बताया कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल भी किया है. इसी दौरान, वो एक डाइरेक्टर के साथ सीक्रेट-रिलेशन में आ गयी थी जिसके बाद ये सब हुआ.

उन्होंने डायरेक्टर के नाम को गुमनाम रखते हुए आगे बताया कि वो एक ऐसे इंसान के साथ थी जो वुमन एम्पावरमेंट की बड़ी-बड़ी बाते करता है. मंदाना की प्रेग्नेंसी के बाद उस इंसान ने मंदाना को सप्पोर्ट नहीं किया। यह सब सुन कर शो माहौल काफी एमोशमाल होता दिखाई देता है.

यह भी पढ़ें :

Vinny Arora Pregnant : धीरज धूपर बनने वाले है पिता, पत्नी ने बेबी बम्प की तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज़

Chaitra Navratri 2022 : चैत्र नवरात्र 2022, देवी पाटन शक्तिपीठ में सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना

Latest news