मुंबई. बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर सुभाष कपूर जल्द एकता कपूर के डिजिटल चैनल से करेंगे आपना डेब्यू. फिलहाल सुभाष कपूर अपनी नई स्टोरी पर काम कर रहे हैं, जल्द ही सुभाष कपूर की कहानी एकता कपूर के अल्ट बालाजी वेब सीरिज रिलीज होगी. अल्ट बालाजी की ये चौथी वेब सीरीज है.फिल्मों के बाद अब सुभाष कपूर वेब सीरीज में अपने डायरेक्शन का जलवा दिखाने को तैयार हैं. सुभाष कपूर पर्दे पर हमेशा नई कहानी को लेकर सामने आए हैं. सुभाष ने समाज की बुराई को पर्दें पर बड़े ही कॉमेडी के अंदाज में पेश किया हैं.

सुभाष कपूर जॉली एलएलबी और जॉली एलएलबी 2 जैसी हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. सुभाष कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्देशन किया है लेकिन सुभाष को बॉलीवुड में एक सफल डायरेक्टर की पहचान फिल्म जॉली एलएलबी से मिली. फिल्म जॉली एलएलबी के सुपरहिट होने के बाद रातों रात बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर में सुभाष कपूर का नाम शामिल हो गया. उनकी जॉली एलएल बी कम बजट की हिट फिल्म थी. फिल्म क्राइम और कॉमेडी पर आधारित थी. सुभाष कपूर द्वारा फिल्माया गया कोर्ट रूम का निर्देशन दर्शकों को काफी पसंद आया  था. 

सुभाष कपूर ने हिंदी से MA किया है. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद सुभाष ने पत्रकारिता की. वह पॉलिटिकल पत्रकार के रूप में काम कर चुके हैं. उसके बाद सुभाष कपूर ने शॉर्ट फिल्में बनाना शुरू किया. उनकी शॉर्ट फिल्मों को काफी पसंद किया गया. उसके बाद सुभाष कपूर ने फिल्मों का निर्देशन करना शुरू किया.

 

विराट कोहली हुए पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के ट्रेलर के कायल, बोले- मेरे तो होश ही उड़ गए

क्या वैलेंटाइन डे पर ईशा गुप्ता सिंगल से हुई मिंगल, फोटो शेयर कर बताई ये बात